करीब 12 साल से भगौड़ा हुआ एक अपराधी गिरफतार।


कुरूक्षेत्र 13 सितम्बर। श्री सुरेन्द्र पाल सिहं भा0पु0से0 पुलिस अधीक्षक, कुरूक्षेत्र ने अपराधियों की धरपकड के लिए जिला पुलिस कुरूक्षेत्र के प्रभारी अपराध शाखा-1, 2 व डिटैक्टीव स्टाफ को कडे निर्देश दिये कि नशीले पदार्था की तस्करी करने वाले तथा भगौडे अपराधियों को ज्यादा से ज्यादा गिरफतार करके उनके विरुद्ध उचित कानूनी कार्यवाही की जाए। जिसकी अनुपालना में अपराध शाखा-1 के निरीक्षक केवल सिहं की देखरेख मे उप निरीक्षक जगपाल सिंह ने करीब 12 साल से भगौडे चले आ रहे एक अपराधी को गिरफतार करके पुन: माननीय अदालत मे पेश किया।
श्री सिहं ने बताया कि संजय उर्फ  अशोक उर्फ भारत पुत्र राम प्रकाश उर्फ भारतभूषण वासी दिल्ली हाल निवासी पटेल नगर कुरूक्षेत्र को वर्ष 2004 में चोरी का माल खरीदने के आरोप में गिरफतार करके न्यायालय में पेश किया गया था जो जमानत मिलने उपरान्त मुकदमें की सुनवाई के दौरान हाजिर न्यायालय नही आया जिसकों तत्कालीन जे0एम0आई0सी0 श्री राज गुप्ता ने 22 दिसम्बर 2006 को भगौडा घोषित किया था। जो अपनी गिरफतारी से बचने के लिए जगह-जगह पर किराये का मकान लेकर रहने लगा था। जिसके सम्बन्ध ने अपराध शाखा-1 के उप निरीक्षक जगपाल सिहं ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफतार करके उसके विरुद्ध 174 ए भा0द0स0 के तहत मामला दर्ज किया।
करीब 12 साल से भगौड़ा हुआ एक अपराधी गिरफतार। करीब 12 साल से भगौड़ा हुआ एक अपराधी  गिरफतार। Reviewed by डिस्कवरी टाइम्स on 9/13/2018 04:14:00 pm Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.