कुरूक्षेत्र जिले में 3 युवती लापता, पुलिस ने किया मामला दर्ज ।


कुरूक्षेत्र 12 सितम्बर। जिला कुरूक्षेत्र से अलग अलग जगहों से 3 युवती लापता होने का मामला प्रकाश मे आया है। पहली युवती के बारे में थाना शाहाबाद पुलिस को दी अपनी शिकायत में बलविन्द्र सिंह  निवासी मोहडी ने बताया कि दिनांक 10.09.2018 को उसकी लडकी उम्र 19 साल बिना कुछ बताए घर से कही चली गई है, जिसकी उन्होने अपने तौर पर हर जगह तलाश की पर युवती का कहीं कोई पता नही चल सका है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लडकी की तलाश शुरू कर दी है।

दूसरी युवती के बारे में थाना बाबैन में राजबीर सिहं वासी नरायणगढ माजरी ने बताया कि दिनांक 9.9.18 को उसकी पत्नी उम्र 35 साल बिना कुछ बताए घर से कहीं चली गई है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला की तलाश  शुरू कर दी है।

तीसरी युवती के बारे में थाना के.यु.के. में पुलिस को दी अपनी शिकायत में सुषमा वासी कर्ण कालोनी मिर्जापुर ने बताया कि गत दिवस उसकी लडकी उम्र 18 साल से कम थर्ड गेट मार्किट से किसी नामालुम व्यक्ति ने किडनैप कर लिया है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लडकी की तलाश शुरू कर दी है।
कुरूक्षेत्र जिले में 3 युवती लापता, पुलिस ने किया मामला दर्ज । कुरूक्षेत्र जिले में 3 युवती लापता, पुलिस ने किया मामला दर्ज । Reviewed by डिस्कवरी टाइम्स on 9/13/2018 12:04:00 am Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.