बंद पडे एक राइस मिल मे अवैध रूप से चल रही नकली देसी शराब बनाने की फैक्ट्री पकडी


कुरूक्षेत्र के कस्बा इस्माइलाबाद में बंद पडे एक राइस मिल मे अवैध रूप से चल रही नकली देसी शराब बनाने की फैक्ट्री पकडी, सोनीपत एसटीएफ टीम व थाना इस्माइलाबाद के प्रबन्धक उप निरीक्षक सतीश कुमार, एसआई सुरेन्द्र कुमार, हवलदार शमशेर  सिंह, सि-1 रमेश कुमार, सिपाही नसीब भी रेड के समय मौके पर मौजूद थे तथा काम कर 16 लोग को काबू किया और हजारों शराब की बोतलों का अवैध जखीरा भी बरामद किया।
एसटीएफ की टीम ने जब छापा मारा तो टीम भी भोैचकी रह गयी क्योंकि मौके से आर0ओ0 पानी के भरे हुए हजारों लीटर के कई बडे टैंक और सिप्रिट से भरा हुआ टैंक सहित आॅटोमेटिक बोटलिंग मषीन जिस मषीन से शराब बनने के बाद बोतलों को सील किया जा रहा था।
एसटीएफ टीम के डीएसपी राहुल देव ने बताया कि मौके से फैक्ट्री के दो मालिक फरार हो गए जबकि उन्होने काम कर रहे 16 लेबर के लोगों को मौके से पकड लिया है और फिलहाल शराब की बोतलों की गिनती चल रही है डीएसपी राहुल देव ने बताया कि वह छानबीन कर रहे है कि आखिर कब से यह फैक्ट्री इस इलाके में चल रही थी और कहाॅ-कहाॅ सप्लाई थी। बंद पडे राइस मिल के अन्दर शराब की फैक्ट्री चल रही थी लेकिल बाहर से देखने पर ऐसा कुछ भी मालूम नही होता था कि अन्दर इतना बडा जखीरा अवैध शराब का बन रहा है।
अवैध शराब जहाॅ आस-पास के उन उपभोक्ताओं के लिए खतरा बनी हुई थी वही प्रदेश  सरकार के राजस्व विभाग को चूना लगा रही थी और आस पास के इलाके में नषे की जडों को गहरी करने में अवैध फैक्ट्री का बडा हाथ था।
बंद पडे एक राइस मिल मे अवैध रूप से चल रही नकली देसी शराब बनाने की फैक्ट्री पकडी बंद पडे एक राइस मिल मे अवैध रूप से चल रही नकली देसी शराब बनाने की फैक्ट्री पकडी Reviewed by डिस्कवरी टाइम्स on 9/15/2018 06:08:00 pm Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.