गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने युवती को बेरहमी से पीटने वाले वॉयरल वीडियो देख किया फोन ,पीटने वाला गिरफ्तार।


दिल्ली : सोशल मीडिया पर दिल्ली की एक युवती की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद केंद्र सरकार ने भी इस पर संज्ञान लिया। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के कड़े निर्देश के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी रोहित तोमर को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से फ़ोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कार्यवाही करने के लिए कहा है। वहीं, इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बताया कि वीडियो 2 सितंबर का है और यह उत्तम नगर के एक बीपीओ में बनाया गया था। यह ऑफिस आरोपी युवक रोहित के दोस्त का है, जहां वो पिछले 20 दिन से लगातार आ रहा था।

सूत्रों के अनुसार रोहित पीड़ित लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन युवती ने इनकार कर दिया। इस पर युवक भड़क गया और उसने अपना गुस्सा लड़की पर उतार दिया। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवक बड़ी बेरहमी से लड़की को लात, घूंसे और थप्पड़ मार रहा है। लड़की के बार-बार माफी मांगने पर भी युवक उसे लगातार पीटता रहा। लड़की ने बताया कि उसने पुलिस में इसकी शिकायत की थी, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। अब वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई है। बता दें कि आरोपी लड़के का पिता दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर है।
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने युवती को बेरहमी से पीटने वाले वॉयरल वीडियो देख किया फोन ,पीटने वाला गिरफ्तार। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने युवती को बेरहमी से पीटने वाले वॉयरल वीडियो देख किया फोन ,पीटने वाला गिरफ्तार। Reviewed by डिस्कवरी टाइम्स on 9/14/2018 10:22:00 pm Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.