अफ़ीम रखने के आरोप में अदालत ने सुनाई दो वर्ष छ: महीने की क़ैद व जुर्माना की सजा


कुरुक्षेत्र 5अक्टूबर अतिरिक्त ज़िला एवं सत्र न्यायाधीश,कुरुक्षेत्र ने एक आरोपी को अफीम रखने के आरोप में दो वर्ष छ: महीने की क़ैद व पच्चीस हजार रुपए की सज़ा सुनाई। यह जानकारी देते हुए जिला उप न्यायवादीश्रीमती शशी भौरिया ने बताया कि उप नि० जगपाल, मुख्य सिपाही सतीश कुमार, मुख्य सिपाही नरेश कुमार, सी-1 दीपक कुमार सिपाही जय पाल व चालक सी -1की टीम को एक समाज सहयोगी ने सूचना दी कि एक व्यक्ति जिसका नाम गुरुनाम सिंह उर्फ़ गामा पुत्र करनैल सिंह वासी देर भीखी वाला कैथल रोड़ निशिंग जिला करनाल अफ़ीम बेचने के लिए देवी लाल पार्क के गेट न०2 के पास अफ़ीम बेचने के लिए खड़ा है,जिसको तुरन्त काबू करके उसके पास से अफीम बरामद की जा सकती है। जिसकी सूचना पर उप निरीक्षक जगपाल की टीम ने NDPS ACT के नियमों का का पालन करते हुए नियम अनुसार गिरफ्तार करके उसके कब्ज़ा से 380 ग्राम अफ़ीम बरामद की। 

           थाना सदर थानेसर मे मामला दर्ज करके आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया ।जिस पर माननीय अतिरिक्त एवं सत्र न्यायाधीश श्री सुभाष चन्द्र सिरोही कीअदालत ने नियमित सुनवाई करते हुए गवाहों व सबूतों के आधार पर दोषी करार दिया और दोषी गुरुनाम सिंह को दो वर्ष छ: महीने की कैद पच्चीस हजार रुपए जुर्माने  की सजा सुनाई। जुर्माना न देने की सूरत में तीन महीने की सजा अतिरिक्त भुगतनी होगी ।
अफ़ीम रखने के आरोप में अदालत ने सुनाई दो वर्ष छ: महीने की क़ैद व जुर्माना की सजा अफ़ीम रखने के आरोप में अदालत ने सुनाई दो वर्ष छ: महीने की क़ैद व  जुर्माना की सजा Reviewed by डिस्कवरी टाइम्स on 10/05/2018 03:28:00 pm Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.