जमानत पर आए व्यक्ति से अवैध हथियार बरामद ।


कुरुक्षेत्र 21 मार्च 2019 जिला पुलिस कुरुक्षेत्र की अपराध शाखा एक ने अवैध हथियार सहित किया एक को काबू। यह जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बेल पर आए एक आरोपी को जिला पुलिस कुरुक्षेत्र की अपराध शाखा एक ने अवैध हथियार सहित काबू करके सलाखों के पीछे भेज दिया है। 

अपराध शाखा एक के हवलदार हरप्रीत सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ थाना शहर थानेसर के एरिया में गश्त पर थे । गश्त के दौरान पुलिस को किसी समाज सहयोगी ने सूचना दी कि एक व्यक्ति अवैध हथियार के साथ पुराना बस स्टैंड कुरुक्षेत्र के पास खड़ा है । जो किसी खतरनाक घटना को अंजाम दे सकता है। सूचना मिलते ही अपराध शाखा 1 की टीम ने शक के आधार पर एक व्यक्ति को काबू करके उसके कब्जे से एक देसी कट्टा बरामद हुआ। नाम व पता पूछने पर उसने अपना नाम संदीप वासी मंधेडी जिला हिसार बताया । 

पूछताछ के दौरान उसने यह भी बताया कि उसने साल 2006 में सोनू और राजेश वासी गांव मंधेडी जिला हिसार के डबल मर्डर के आरोप में जिला कारागार जींद में बंद था । जो 15 दिन की छुट्टी मिलने पर घर पर आया हुआ था।  जिसको पुलिस ने गिरफ्तार करके उसके विरुद्ध थाना शहर थानेसर में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। जिसको आज माननीय अदालत में पेश किया गया। जहां से माननीय अदालत के आदेशानुसार आरोपी को जिला कारागार जींद भेज दिया गया है। जांच जारी है।
जमानत पर आए व्यक्ति से अवैध हथियार बरामद । जमानत पर आए व्यक्ति से अवैध हथियार बरामद । Reviewed by डिस्कवरी टाइम्स on 3/21/2019 08:53:00 pm Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.